रिपोर्ट्स के अनुसार, 2021 की आईपीएल नीलामी 11 फरवरी को आयोजित की जाएगी। सभी आठ फ्रेंचाइजी को 20 जनवरी तक अपने जारी और बरकरार रिलीज्ड और रिटेंड खिलाड़ियों की सूची प्रस्तुत करनी होगी, हालांकि आगामी आईपीएल सीजन का आयोजन होना बाकी है और इसे आईपीएल गवर्निंग काउंसिल द्वारा अंतिम रूप दिया गया।

आठ टीमों के टूर्नामेंट के लिए निर्धारित 2021 के आईपीएल के लिए नीलामी का आयोजन 11 फरवरी को किया जाएग। पहला टेस्ट चेन्नई में 5 फरवरी से खेला जाएगा जबकि दूसरा टेस्ट 13 फरवरी से उसी शहर में शुरू होगा।

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल द्वारा नीलामी के लिए स्थान चुना जाना अभी बाकी है, लेकिन फ्रेंचाइजी को 20 जनवरी तक रिटेन किए गए और जारी किए गए खिलाड़ियों की सूची प्रस्तुत करनी होगी। पहले भारत में आईपीएल के आयोजन की खबरें थीं लेकिन ऐसा माना जाता है आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने भारत को अंतिम स्थान के रूप में अभी तक आवंटित नहीं किया है, यूएई बैक-अप विकल्पों में से एक है।

यह भी डिसाइड किया जा रहा है कि भारत में इसका आयोजन होगा या दूसरे देशों में क्योकिं कई देशों ने कोविड-19 के कारण ट्रेवल को भी रिस्ट्रिक्ट किया जा रहा है। भारत में COVID की स्थिति अनिश्चित बनी हुई है। नीलामी में INR 3 करोड़ की वृद्धि होने की संभावना है।

Related News