ए-लीग इस सप्ताह मैचों के एक और दौर के साथ तह में लौटता है क्योंकि वेस्टर्न यूनाइटेड मंगलवार को मैकार्थर एफसी से भिड़ता है। दोनों टीमों के पास प्रभावशाली खिलाड़ी हैं और वह इस मैच को जीतना चाहेगी।

मैकार्थर एफसी ए-लीग स्टैंडिंग में छठे स्थान पर है और इस सीजन में थोड़ा असंगत रहा है। ब्रिस्बेन रोअर को अपने पिछले गेम में 2-1 से महत्वपूर्ण जीत दिलाई और इस स्थिरता के आगे आश्वस्त होंगे।

दूसरी ओर, वेस्टर्न यूनाइटेड इस समय लीग तालिका में दूसरे स्थान पर है और इस साल उम्मीदों से अधिक है। घरेलू टीम ने पिछले हफ्ते पर्थ ग्लोरी को 6-0 के अंतर से हराया और इस मैच में भी इसी तरह का परिणाम हासिल करने की कोशिश करेगी।

वेस्टर्न यूनाइटेड बनाम मैकार्थर एफसी हेड-टू-हेड

मैकआर्थर एफसी की वेस्टर्न युनाइटेड पर थोड़ी बढ़त है और उसने दोनों टीमों के बीच खेले गए चार मैचों में से दो में जीत हासिल की है।

टीमों के बीच पिछली मुलाकात इसी साल फरवरी में हुई थी और 2-2 से बराबरी पर समाप्त हुई थी। दोनों टीमों ने दिन पर अपना अच्छा हिसाब दिया और इस सप्ताह और अधिक मजबूत होना चाहेगी।

वेस्टर्न यूनाइटेड बनाम मैकार्थर एफसी टीम न्यूज़

वेस्टर्न यूनाइटेड

जोश रिसडन और एलेसेंड्रो डायमंती चोटिल हैं और उन्हें इस सप्ताह टीम में शामिल नहीं किया जाएगा। वेस्टर्न युनाइटेड के इस मैच के लिए अपनी टीम में भारी बदलाव की संभावना नहीं है।

चोटिल: जोश रिसडन, एलेसेंड्रो डायमांति

संदिग्ध: कोई नहीं

निलंबित: कोई नहीं

मैकार्थर एफसी

टोमी ज्यूरिक ने एडिलेड यूनाइटेड के खिलाफ वापसी की और इस खेल में शामिल हो सकते हैं। चार्ल्स एम'मोम्बवा ने अपनी रिकवरी पूरी कर ली है और उन्हें चयन के लिए भी उपलब्ध होना चाहिए।

घायल: कोई नहीं

संदिग्ध: टोमी ज्यूरिक

निलंबित: कोई नहीं

वेस्टर्न यूनाइटेड बनाम मैकार्थर एफसी अनुमानित XI

वेस्टर्न यूनाइटेड प्रेडिक्टेड इलेवन (4-2-3-1): जेमी यंग; बेन गरुशियो, लियो लैक्रोइक्स, निकोलाई टोपोर-स्टेनली, तोमोकी इमाई; स्टीवन लुस्टिका, रेने क्रिन; डायलन वेन्ज़ेल-हॉल, अदिसु बायव, लाचलन वेल्स; अलेक्जेंडर प्रिजोविक

मैकार्थर एफसी ने एकादश की भविष्यवाणी की (3-4-3): निकोलस सुमन; एड्रियन मारिअप्पा, जेम्स मेरेडिथ, टोमिस्लाव उस्कोक; लियाम रोज़, चार्ल्स एम'मोम्बवा, मौदी नज्जर, क्रेग नून; डेनियल डी सिल्वा, लछलन रोज़, टॉमी ओरे

वेस्टर्न यूनाइटेड बनाम मैकार्थर एफसी भविष्यवाणी

वेस्टर्न युनाइटेड इस सीज़न में शानदार फॉर्म में है और आने वाले महीनों में संभावित रूप से अपना पहला लीग खिताब जीत सकता है। घरेलू टीम ने पिछले हफ्ते पर्थ ग्लोरी को पछाड़ दिया था और उसे इस मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

मैकआर्थर एफसी ने अब तक ए-लीग में अपने वजन से ऊपर मुक्का मारा है और इस सीजन में शीर्ष छह में रहने का इरादा होगा। हालाँकि, वेस्टर्न यूनाइटेड बेहतर फॉर्म में है, और इस खेल में ऊपरी हाथ पकड़ता है।

Related News