ऑस्ट्रेलिया के उप-कप्तान पैट कमिंस ने बुधवार को कहा कि अगर नियमित टेस्ट कप्तान टिम पेन एशेज श्रृंखला की शुरुआत के लिए फिट नहीं होते हैं तो वह अपने तेज काम के बोझ के साथ टीम का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं। ऑस्ट्रेलिया ने पहले दो एशेज टेस्ट के लिए कप्तान पेन के साथ 15 सदस्यीय टीम का चयन किया है।

कमिंस ने यह भी कहा कि ऑस्ट्रेलिया अपना पहला टी 20 विश्व कप खिताब जीतने के बाद पूरी तरह से "चर्चित" है और इंग्लैंड के खिलाफ अपनी एशेज श्रृंखला में उस आत्मविश्वास को लाएगा। चैनल नाइन ने कमिंस के हवाले से कहा, "उम्मीद है कि टिम ठीक हो जाएगा, वह 100 प्रतिशत के करीब है ...

पेसर ने कहा कि अगर उन्हें भूमिका कठिन लगती है तो वह हमेशा पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर जैसे अनुभवी खिलाड़ियों की सलाह ले सकते हैं। "अगर मैं भूमिका में होता और मुझे यह कठिन लगता, तो कभी-कभी, दस अन्य लोग होते जो मैं बीच में झुक जाता।

"आपके पास स्मिथी और डेवी वार्नर जैसे लोग हैं जो अविश्वसनीय रूप से अनुभवी हैं, सभी गेंदबाज अनुभवी हैं और खुद को बहुत अच्छी तरह से देखते हैं, इसलिए मुझे मदद करने के लिए इसे अन्य लोगों को सौंपने में कोई समस्या नहीं होगी।" 28 वर्षीय ने फरवरी के बाद से प्रथम श्रेणी मैच नहीं खेला है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के सभी टी20 विश्व कप खेलों में भाग लेने से पहले वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के सीमित ओवरों के दौरों और आईपीएल के दूसरे चरण को भी छोड़ दिया।

Related News