कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को एक तरफा मैच में 30 रन से हराया, पहले मोर्गन की नाबाद 7 रन की पारी और फिर कमिंस के चार विकेटों के साथ। इसके साथ ही राजस्थान को प्ले ऑफ की दौड़ में डाल दिया गया है। 18 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, राजस्थान रॉयल्स 181/2 बनाने में सक्षम थी। राजस्थान के बटलर और तेवतिया थोड़ा संभल पाए। केकेआर अपनी सातवीं जीत के साथ प्ले ऑफ की दौड़ को बरकरार रखे हुए है।


इस बीच, कोलकाता के खिलाफ 15 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत खराब रही। कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से पैट कमिंस ने अपने तीन ओवरों के पहले स्पेल में छह रन देकर राजस्थान के प्रमुख खिलाड़ियों को एक टेंट में खड़ा किया। आठ ओवर की समाप्ति पर, क्रीज पर बटलर और तेवतिया के साथ राजस्थान के पांच विकेट थे। 11 वें ओवर में वरुण की गेंदबाजी जब कमिंस ने 3 के व्यक्तिगत स्कोर पर बटलर को पकड़ा, टीम का स्कोर 20 रन था।


राजस्थान के स्टीव स्मिथ ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया जबकि कोलकाता के कप्तान इयान मोर्गन ने टीम में दो बदलाव किए। आपको बता दें कि राजस्थान के इस हार के बाद टीम के लिए प्लेऑफ में पहुचने की उम्मीदें लगभग खत्म हो चुकी है। जबकी कोलकाता के लिए प्लेऑफ में पहुचने की राह आसान हो गई है। कोलकाता ने राजस्थान के खिलाफ रिंकू सिंह और लोकी फर्ग्यूसन का स्थान शिवम मावी और आंद्रे रसेल ने लिया।


राजस्थान में स्टीव स्मिथ के अलावा बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर विदेशी खिलाड़ी हैं जबकि कोलकाता, मॉर्गन, सुनील नरेन, रसेल और कमिंस विदेशी खिलाड़ी हैं।

Related News