इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2024 संस्करण की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है, जिसमें रोमांचक मैच और उल्लेखनीय प्रदर्शन देखने को मिलेंगे। विशेष रूप से, कई रिटायर खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट का आकर्षण बढ़ाते हुए चमक जारी रखी है। आज हम इस लेख के माध्यम से आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिन्होनें रिटायरमेंट लेने के बाद भी अपना जलवा भिखेरे हुआ हैं-

Google

सुनील नरेन

वेस्टइंडीज के स्पिनर सुनील नरेन, जो अब कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए ओपनिंग कर रहे हैं, गेंद और बल्ले दोनों से सनसनीखेज फॉर्म में हैं। हाल ही में नरेन ने अपना पहला आईपीएल शतक जमाया, जिससे टूर्नामेंट में एक शानदार ऑलराउंडर के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हो गई।

Google

फाफ डु प्लेसिस:

टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बावजूद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने आईपीएल 2024 में अपने बल्ले से जादू जारी रखा हुआ हैं। जो स्थिति को पलटने में सक्षम हैं।

Google

महेंद्र सिंह धोनी:

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी पुरानी पावर-हिटिंग से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते रहे हैं। बाउंड्री को आसानी से पार करने की धोनी की क्षमता हाल ही के मैचों में दिखाई दे रही हैं, खासकर दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैचों में, खेल में सबसे खतरनाक फिनिशरों में से एक के रूप में उनकी स्थिति की पुष्टि हुई।

Related News