मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का गुरुवार को नवी मुंबई में डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में आमना-सामना हुआ। जब भी ये दोनों पक्ष एक-दूसरे से भिड़ते हैं तो कुछ आतिशबाजी होना तय है, और ये मैच भी कुछ ऐसा ही था।

वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो की जोड़ी आमने-सामने आ गई और चीजें थोड़ी गर्म हो गईं, लेकिन दुनिया को उनका ऑन-फील्ड ब्रोमांस भी देखने को मिला।

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच के दौरान कीरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो के बीच भी मजेदार नोकझोंक अक्सर देखने को मिलती है। गुरुवार को जब मुंबई और चेन्नई के बीच मैच चल रहा था तो कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) की बल्लेबाजी के दौरान ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने उन्हें गेंद मारी जिसके बाद कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के रिएक्शन ने महफिल लूट ली।

दरअसल, मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी के दौरान जब कीरोन पोलार्ड स्ट्राइक पर थे, तब 14वें ओवर की अंतिम गेंद पर पोलार्ड ने ब्रावो की बॉल पर डिफेंसिव शॉट खेला। इसके बाद ब्रावो ने गेंद को उठाया और उसे सीधे पोलार्ड की ओर थ्रो कर दिया। पोलार्ड ने खुद की ओर आती गेंद से बचने के लिए बल्ले से गेंद को रोका।

इसके बाद ब्रावो मजाकिया अंदाज में पोलार्ड से लड़ने के लिए गए, लेकिन पोलार्ड ने ब्रावो पर गुस्सा करने की बजाए उनके सिर पर किस कर लिया। सोशल मीडिया पर पोलार्ड और ब्रावो का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ऐसा पहली बार नहीं है कि मैदान पर ब्रावो और पोलार्ड के बीच मजेदार पल देखने को मिला हो. ब्रावो और पोलार्ड जिगरी दोस्त हैं और मैदान पर अक्सर इन दोनों खिलाड़ियों को ऐसा ही दोस्ताना पल शेयर करते हुए देखा जा चुका है।

Related News