कर्नाटक के 32 वर्षीय ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम का आईपीएल में कोई खास रिकॉर्ड नहीं है। उन्होंने 2018 के बाद तीन सत्रों में 24 मैच खेले हैं और 186 रन बनाकर 13 विकेट तेजी से हासिल किए हैं। इंडियन नेट गेंदबाज कृष्णप्पा गौतम को इंडियन प्रीमियर लीग में 9.25 करोड़ रुपये में खरीदने के बाद, वह अपनी आत्माओं को नियंत्रित नहीं कर रहे हैं। उनके माता-पिता और पत्नी भी नीलामी के बाद आंसू बहा रहे थे।

गुरुवार को चेन्नई में आयोजित एक नीलामी में, चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर गौतम को बड़ी रकम के साथ खरीदा गया था। भले ही गौतम ने अभी तक अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला हो, लेकिन वह इस प्रकार सबसे अधिक बिकने वाले अनकैप्ड खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने क्रुणाल पांड्या के 2018 के रिकॉर्ड को तोड़ा और उन्हें पीछे छोड़ा। क्रुनाल को मुंबई इंडियंस ने 8.8 करोड़ में खरीदा था। गौतम ने कहा, "यह बहुत तनाव का समय था, जो इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए नेट गेंदबाज के रूप में भारतीय टीम का हिस्सा थे।" मैं टीवी देखकर बहुत बेचैन था। अहमदाबाद पहुंचे और जब मैंने टीवी देखा तो मेरा नाम सामने आया।

भावनाएँ मिनट-मिनट बदलती रहीं। फिर रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या ने मेरे कमरे का दरवाजा खटखटाया और मुझे गले लगाया। मुझे एक पार्टी चाहिए थी। गौतम का आधार मूल्य 20 लाख रुपये था और उन्हें खरीदने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बोली लगाई गई थी।

32 वर्षीय कर्नाटक के ऑलराउंडर का आईपीएल में कोई खास रिकॉर्ड नहीं है। उन्होंने 2018 के बाद तीन सत्रों में 24 मैच खेले और 186 रन बनाकर 13 विकेट लिए। वह 2018 और 2019 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले जबकि 2020 में वह किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे जिसके लिए उन्होंने 2 मैच खेले। गौतम के माता-पिता बेंगलुरु में थे और जब उन्हें पता चला तो खुशी के आंसू बह निकले। और वे खुशी के आँसू थे। सभी बहुत खुश थे।

Related News