30 मई से विश्व कप का आगाज़ होने वाला है। हर डेस्क की टीम पूरी तयारी में है। कल भारतीय टीम भी इंग्लैंड पहुँच चुकी है। अब देखना ये है कि कौन सा टीम कैसा प्रदर्शन करती है। विश्व कप के चर्चे के बीच आज हम ऐसे खिलाड़ी की बात करेंगे जो धूम्रपान से काफी दूर रहते हैं। भारतीय टीम के ये 3 खिलाड़ी धूम्रपान का सेवन कभी नहीं करते।

1. रोहित शर्मा: भारतीय टीम के हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा अपने शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। मच के दौरान उनका प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहता है। लेकिन रोहित शर्मा हमेशा से ही धूम्रपान से कोसों दूर रहते हैं।

2. महेंद्र सिंह धोनी: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और सबके दिलों पर राज करने वाले महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट को उन बुलंदियों तक पहुँचाया जहाँ किसी भी भारतीय कप्तान ने नहीं सोचा होगा लेकिन धूम्रपान के मामले में ये दिग्गज बहुत ही पीछे है। धोनी बिलकुल धूम्रपान को हाथ नहीं लगते।

3. विराट कोहली: भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी और स्मार्टनेस की वजह से चर्चे में रहते है, लेकिन इनकी सबसे अच्छी आदत है कि ये धूम्रपान को हाथ नही लगाते है।

Related News