आईपीएल के 14वें सीजन का 17वां मैच मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। ये मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में होगा। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इस सीजन अबतक ज्यादा कमाल नहीं कर पाई है। 4 में से वह 2 मैचों में जीती है। वहीं, पंजाब किंग्स के आंकड़े भी ज्यादा अच्छे नहीं है उन्होंने 4 में से केवल 1 मैच में जीत दर्ज की है।

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच अबतक आईपीएल में 26 मुकाबले हुए है, जिसमें मुंबई को 14 तो पंजाब को 12 मैचों में जीत मिली है। पिछले साल यूएई में हुए 2 मैचों में 1 मैच में 2 सुपर ओवर में पंजाब ने मैच जीता था। वहीं, 1 मैच मुंबई ने 48 रनों से जीता था। इस सीजन की बात की जाए तो, मुंबई इंडियंस 2 जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल पर चौथे नंबर पर है। वहीं, पंजाब किंग्स 1 जीत के साथ सातवें नंबर पर है। ऐसे में दोनों टीमों के लिए ये मैच जीतना जरूरी है।

मुंबई इंडियंस के संभावित प्लेइंग इलेवन
क्विंटन डी कॉक (wk), रोहित शर्मा (c), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, जयंत यादव, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट।

पंजाब किंग्स के संभावित प्लेइंग इलेवन
केएल राहुल (c / wk), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, मोइसेस हेनरिक्स, शाहरुख खान, फैबियन एलन, एम अश्विन, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह।


Related News