इंग्लिश प्रीमियर लीग एक बार फिर कोविड की चपेट में है। कोविड-19 के कारण मैनचेस्टर यूनाइटेड और ब्रेंटफोर्ड के बीच होने वाला मैच रद्द कर दिया गया है। तीन दिन में यह दूसरा मैच है जिसे महामारी के कारण टाला गया है। जहां यह पाया गया है कि एक सप्ताह में 3805 खिलाड़ियों और क्लब स्टाफ का परीक्षण किया गया। जिसमें से 42 लोग संक्रमित पाए गए जो पिछले सप्ताह की तुलना में 12 अधिक है।

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने शनिवार को नॉर्विच से 1-0 से जीत दर्ज की थी जिसके बाद क्लब के कुछ खिलाड़ी और स्टाफ संक्रमित पाए गए हैं। प्रीमियर लीग बोर्ड ने मंगलवार के मैच को स्थगित करने के यूनाइटेड के सुझाव को स्वीकार करते हुए इस पर रोक लगा दी।



इससे पहले टोटेनहम मैच पिछले रविवार को कोविड महामारी के बढ़ते मामलों के कारण रद्द कर दिया गया था। तब क्लब के 8 खिलाड़ी संक्रमित पाए गए थे। इसके अलावा द नॉर्विच और एस्टन विला फुटबॉल क्लब ने भी कोविड महामारी के कई मामले दर्ज किए हैं। कोविड का ओमाइक्रोन संस्करण वर्तमान में ब्रिटेन में फैल रहा है, जिसके कारण प्रतिबंध फिर से लगाए गए हैं। सरकार अब सभी से मास्क पहनने, सामाजिक दूरी का पालन करने और टीकों की बूस्टर खुराक लेने की अपील कर रही है।

Related News