जयपुर।आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर ने टीम से अलग होने की घोषणा इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए कर इस बात की जानकारी दी है।डेविड वार्नर आईपीएल 2021 के सीजन की शुरुआत में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान थे, लेकिन उनकी खराब फॉर्म के चलते उनसे कप्तानी छीनकर न्यूजीलैंड के केन विलियमसन टमी को दे दी गई थी। इसके अलावा डेविड वॉर्नर को आईपीएल 2021 के यूएई फेज में टीम से भी बाहर कर दिया गया था।


डेविड वॉर्नर की कप्तानी में टीम ने आईपीएल 2016 का खिताब जीता—
डेविड वॉर्नर एक सलामी बल्लेबाज है और उन्होने साल 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद टीम को आईपीएल का खिताब जिताया था।सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने फाइनल मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया था।डेविड वॉर्नर ने आईपीएल में लगातार छह सीजन तक 5000 से ज्यादा रनों का रिकॉर्ड भी बनाया है।डेविड वॉर्नर साल 2014 से लेकर साल 2020 तक सनराजर्स हैदराबाद टीम के लिए हर सीजन में 500 से ज्यादा रन बनाए है।


डेविड वॉर्नर ने टीम से अलग होने के संकेत पहले ही दिए—
डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद टीम से अलग होने के संकेत पहले ही दे दिए थे। डेविड वॉर्नर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच की शुरुआत होने पर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए हैदराबाद की टीम को अलविदा कहने के संकेत दिए थे।

डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, 'जितनी भी यादें बनीं उन सभी के लिए धन्यवाद देता हूं।मेरे सभी फैंस को दिल से शुक्रिया जो हमेशा टीम को अच्छा करने के लिए प्रेरित करते हैं।सभी ने टीम को जितना सपोर्ट किया है उसके लिए मैं जितनी भी तारीफ करूं वो कम है।टीम के साथ खेलने का सफर शानदार रहा। मैं और मेरा परिवार सभी को हमेशा याद करेंगे।'

Related News