कप्तान रोहित शर्मा ने मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के खिलाफ अपना आपा खो दिया था। मोहाली मैच के बाद रोहित शर्मा का कार्तिक पर चिल्लाने और यहां तक ​​कि मजाक में उनका गला घोंटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

हालाँकि, कार्तिक ने कप्तान के विश्वास को फिर से जीत लिया जब उन्होंने दूसरे टी 20 आई में एक छक्का और एक चौका लगाकर भारत को श्रृंखला के स्तर में लाने में मदद की।

विवार को हैदराबाद में अंतिम T20I में, रोहित ने ग्लेन मैक्सवेल के रन आउट होने के बाद कार्तिक के हेलमेट को चूमा। लेकिन केक पर आइसिंग तब हुई जब भारत ने अंतिम गेम में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराकर श्रृंखला 2-1 से जीत ली। दिल को छू लेने वाले इशारे में, रोहित ने टीम फोटो के आगे कार्तिक को विजेता ट्रॉफी सौंपी।

यहां देखें रोहित शर्मा का दिनेश कार्तिक को T20I सीरीज विजेता की ट्रॉफी सौंपते हुए वीडियो...

दिनेश कार्तिक को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ज्यादा बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला. मोहाली में खेले गए पहले मुकाबले में वह सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद नागपुर में कार्तिक ने अपने स्टाइल में 2 गेंदों में 10 रन बनाकर मैच फिनिश किया. हैदराबाद में निर्णायक मुकाबले में वह एक रन बनाकर नाबाद रहे.

Related News