भारतीय क्रिकेट टीम में कई दिग्गज खिलाड़ी हैं जो दुनिया भर में मशहूर हैं लेकिन आज हम दुनिया भर के ऐसे खिलाडियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कि अपने खेल के साथ साथ दोस्ती के कारण भी मशहूर हैं तो आइए जानते हैं इन खिलाडियों की जोड़ी के बारे में जिनकी दोस्ती जय वीरू से कम नहीं है।

1. शिखर धवन और रोहित शर्मा

शिखर धवन टीम भारत के शानदार बल्लेबाज है। शिखर धवन और भारतीय टीम के हिटमैन रोहित शर्मा गहरे दोस्त हैं। ये दोनों कई बार एक साथ समय बिताते देखे गए हैं और इन्हे देख कर लगता है कि दोनों मानों सगे भाई हों। धवन कहते हैं कि गेम के दौरान हम एक दूसरे को काफी सपोर्ट करते हैं लेकिन इतना ही नहीं मैदान के बाहर भी ये एक दूसरे के साथ कई बार समय बिताते नजर आते हैं।


2. वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर

भारतीय क्रिकेट टीम में गंभीर और वीरेंद्र सहवाग की ओपनिंग जोड़ी ने भी काफी नाम कमाया है। लेकिन ये टीम इंडिया में ही साथ नहीं थे बल्कि उसके पहले से ये साथ हैं। जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली की रणजी टीम में एक-दूसरे के साथ काफी क्रिकेट खेला था। इसलिए रियल लाइफ में भी ये दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं।

3. एंड्रयू फ्लिंटॉफ और स्टीव हार्मिसन

एंड्रयू फ्लिंटॉफ और स्टीव हार्मिसन दोनों खिलाड़ी अंडर -19 टीम के एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त हैं। इतने सालों बाद आज भी ये दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और कई बार एक दूसरे के साथ नजर आते हैं।

4. एमएस धोनी और सुरेश रैना

सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी की दोस्ती की मिसाल पूरे क्रिकेट जगत में दी जाती है। चेन्नई सुपर किंग्स में पहले सीजन से साथ खेलते हुए रैना और धोनी ने 3 बार टीम को चैंपियन बनाया है।

5. विराट कोहली और क्रिस गेल


कोहली और गेल ने आईपीएल के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम में एक साथ काफी समय बिताया है। विराट कोहली और क्रिस गेल ने आईपीएल के बाद से अच्छी दोस्ती निभाई है। दोनों की दोस्ती का बॉन्ड साफ़ नजर आता है।

Related News