जयपुर।आईपीएल 2021 में सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स से एलिमिनेटर मुकाबले में कप्तान विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का खिताब जीतने का सपना चकनाचूर हो गया है।वहीं दूसरी तरफ इस हार के बाद से लोग सोशल मीडिया पर आरसीबी को ट्रोल कर रहे थे।ऐसे में ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मैसेज शेयर कर ट्रोल करने वालों को क्ला लगाई और साथ देने वाले फैंस का शुक्रिया अदा किया है।


इंस्टग्राम पर यह लिखा मैक्सवेल ने—
मैक्सवेल ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि, आरसीबी टीम के लिए यह सीजन अच्छा रहा है,लेकिन हम वहां तक नहीं पहुंच पाए, जहां पहुंचना था. लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हमारे लिए यह आईपीएल अच्छा नहीं रहा है। लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर लोग टीम को लेकर बेकार बातें कर रहे हैं, जो शर्मनाक है। उन लोगों को भी यह समझना चाहिए हम भी इंसान हैं, जो हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं। ऐसे में उन लोगों से बस यही कहना चाहूंगा कि अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना बंद करें।


मैक्सवेल ने ट्रोल करने वालों की लगाई क्लास—
ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैक्सवैल इंस्टाग्राम पर ट्रोल करने वाले लोगों को जवाब देते हुए लिखा है कि, आरसीबी के सच्चे फैंस को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद है। कुछ ऐसे लोग हैं जो सोशल मीडिया को भी डरावनी जगह बनाना चाहते हैं। इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। उनसे यही गुजारिश करूंगा कि वो इस तरह का बर्ताव ना करें। अगर आप मेरे किसी साथी खिलाड़ी या दोस्त को सोशल मीडिया पर गालियां देंगे, तो आपको सभी लोग ब्लॉक कर देंगे। ऐसे में बेकार की बात करने का क्या मतलब, वैसे लोगों के लिए माफी की कोई जगह नहीं है।

Related News