आकाश चोपड़ा का मानना ​​​​है कि कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2022 की नीलामी में एक कप्तान के लिए खरीदारी करनी होगी क्योंकि उनके चार में से कोई भी खिलाड़ी कप्तानी का उम्मीदवार नहीं है। केकेआर ने आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती, वेंकटेश अय्यर और सुनील नरेन को रिटेन किया। उन्होंने अपने कप्तान इयोन मोर्गन को रिटेन नहीं करने का विकल्प चुना और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे नीलामी में उन्हें वापस लेना चाहते हैं।

YouTube चैनल पर साझा किए गए एक वीडियो में, आकाश चोपड़ा ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कोलकाता नाइट राइडर्स नीलामी में एक कप्तान की तलाश करेगा। "केकेआर ने वेंकटेश अय्यर, वरुण चक्रवर्ती, आंद्रे रसेल और सुनील नरेन को बरकरार रखा है। उनमें से कोई भी कप्तान नहीं बन सकता है। आपको अभी भी कप्तान के लिए खरीदारी करनी होगी।"

केकेआर के पूर्व खिलाड़ी को लगता है कि फ्रैंचाइज़ी के मॉर्गन को फिर से हासिल करने की संभावना नहीं है। चोपड़ा ने तर्क दिया:

"आपने इयोन मोर्गन को कप्तान बनाया था और मुझे नहीं लगता कि वे इयोन मोर्गन को भी वापस खरीदेंगे, क्योंकि उन्होंने जिस तरह का प्रदर्शन दिया है - केकेआर लगभग 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रहा था, मैं समझता हूं कि कप्तान का बहुत मूल्य है लेकिन योगदान के साथ बल्ला जरूरी है।"

आकाश चोपड़ा का मानना ​​है कि दो बार के चैंपियन के अपने पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक के पास वापस जाने की संभावना नहीं है। उसने विस्तार से बताया:

"यदि उन्होंने शुभमन गिल को बरकरार रखा होता, तो वह एक विकल्प हो सकता था लेकिन अब वह भी नहीं है। उनके नेतृत्व समूह का हिस्सा नहीं था। दिनेश कार्तिक इस टीम के कप्तान रहे हैं, लेकिन वे दिनेश कार्तिक के बारे में नहीं सोचेंगे। एक कप्तान के रूप में अभी या आगे, क्योंकि वह जितने अच्छे खिलाड़ी हैं, उम्र उनके पक्ष में नहीं है।" कोलकाता नाइट राइडर्स ने नीलामी में शुभमन गिल को वापस खरीदने के बारे में सोचा होगा। ड्राफ्ट के हिस्से के रूप में अहमदाबाद फ्रेंचाइजी द्वारा इस लकी ओपनर को चुना गया है।

Related News