टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अभी हाल में ही एक बड़ा खुलासा किया है। लगातार तीसरे वनडे में न्यूजीलैंड को करारी शिकस्त देने के बाद विराट कोहली ने एक बड़े राज से पर्दा उठाया है। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टूर के दौरान भारत के क्रिकेट स्टार विराट कोहली ने टेनिस के दिग्गज रोजर फेडरर से मुलाकात की थी। मेलबर्न में ऐतिहासिक टेस्ट जीत के बाद विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन देखने पहुंचे थे।

कोहली ने एक स्पोर्ट्स चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि इस दौरान उन्होंने रोजर फेडरर से मुलाकात की थी। विराट कोहली ने बताया कि रोजर फेडरर ने उन्हें देखते ही पहचान लिया था। यह देखकर विराट कोहली बहुत हैरान हुए थे। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी वह साल 2016 में रोजर फेडरर से मिले थे। उन्होंने मुझे पहचान लिया, इससे मैं चौंक गया। कोहली ने कहा कि मुझे बहुत हैरानी हुई मैं बता नहीं सकता कि मैं कितना खुश था।

रोजर फेडरर को यह याद था कि मैं साल 2016 में सिडनी में एक एग्जिबिशन मैच के दौरान उनसे मिला था। रोजर फेडरर की प्रशंसा करते हुए विराट कोहली ने कहा कि मैं बचपन से ही उन्हें खेलते देखते आया हूं। वह एक बेहतरीन खिलाड़ी होने के साथ-साथ बेहतरीन इंसान भी हैं। विराट कोहली के मुताबिक, रोजर फेडरर से मुलाकात के दौरान दोनों के बीच खेल को लेकर भी बातें हुईं। दोनों खेल को लेकर क्या सोचते हैं, खेल के लिए खुद को कैसे प्रेरित करते हैं इस बारे में भी बात की।

गौरतलब है कि विराट कोहली ने फेडरर से हुई मुलाकात को एक खूबसूरत अनुभव बताया। इस मुलाकात के दौरान विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं। इससे पहले विराट और अनुष्का ने सेरेना विलियम्स और जोकोविच के मैच का लुत्फ उठाया था।

Related News