IPL (IPL 2020) के इतिहास में सबसे सफल टीमों में से एक, चेन्नई सुपर किंग्स, इस साल पहली बार प्ले-ऑफ़ में पहुंचने में असफल रही। चेन्नई ने ग्यारहवीं बार इस लीग में भाग लिया है। इस बीच, महेंद्र सिंह धोनी की (एमएस धोनी) चेन्नई टीम 10 सीज़न में प्ले-ऑफ़ में पहुँच गई है। हालांकि, इस साल चेन्नई के प्ले-ऑफ से बाहर होने से उनके प्रशंसकों में निराशा का माहौल है।


महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने भी चेन्नई टीम को आश्वस्त करने के प्रयास में सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक पोस्ट लिखा है। हाल ही में साक्षी धोनी ने ट्विटर पर एक कविता पोस्ट की। जिसमें लिखा है, यह एक खेल है। कोई भी हारना पसंद नहीं करता, लेकिन हर कोई जीत नहीं सकता। कुछ जीते, कुछ हारे। खुशी एक तरफ मनाई जाती है और दूसरी तरफ दुःख। पिछले कई वर्षों में, आपको बड़ी जीत और हार का सामना करना पड़ा है। इसलिए इस हार से अभिभूत न हों। आप तब विजेता थे और आज आप विजेता हैं। सच्चा युद्ध लड़ने के लिए पैदा होता है। उनके लिए, सुपर किंग्स हमेशा आपके दिलो-दिमाग में एक जगह होगी।


रविवार के मैच में, चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आठ विकेट से हराया। टूर्नामेंट में चेन्नई की यह चौथी जीत थी। हालांकि, टीम 8 अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे है। लेकिन राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया और चेन्नई को हरा दिया। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स आठ सत्रों में फाइनल में पहुंची थी। इसके अलावा, चेन्नई की टीम ने 3 आईपीएल के इतिहास में अपना नाम दर्ज किया है।

Related News