आईपीएल के सीजन 13 में आज के एक बड़े मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइडर्स हैदराबाद को 20 रनों से मात दे दी है। इस जीत के साथ ही चेन्नई को 2 प्वाइंट मिले है तो वही प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हैदराबाद की राह और ज्यादा मुश्किल हो गई है। आज सीएसके द्वारा दिए गए 168 रनों के लक्ष्य को पार करने से हैदराबाद 20 रन दूर रह गई और 147 रन ही बना पाई। बता दें कि आज महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 167 रन बनाए थे।

चेन्नई सुपरकिंग्स द्वारा निर्धारित किए गए 168 रनों के लक्ष्य का पिछा करने जब सनराइजर्स हैदराबाद मैदान पर उतरी तो शुरुआत में ही उसे मेन इन फॉर्म और कप्तान डेविड वार्नर के रूप में एक बड़ा झटका लग गया। वार्नर मैच के तीसरे ओवर में सैम करन का शिकार हो गए। वहीं आज जॉनी बेयरस्टो का फॉर्म भी आज टीम के काम नही आया और उन्होने ने 23 रन बनाए। बेयरस्टो का विकेट रविंद्र जडेजा ने लिया। वहीं पिछले मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करने वाले मनीष पांड्ये भी आज निराश करते हुए ब्रावो के एक तेज थ्रो के कारण रन आउट हो गए। हालांकी उसके बाद केन विलियमसन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शानदार अर्धशतक लगाते हुए केवल 39 गेंदों पर 57 रन बनाए। हालांकी मुकाबले को अंत के ओवर में रोमांचक बनाने की कोशिश राशिद खान जरूर किया पर वो अपने टीम को जीत नही दिला पाए। राशिद खान ने केवल 8 बॉल पर 14 रन बनाए।

आज चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 7 गेंदबाजों से गेंदबाजी कराई। जिसमें सबसे सफल करन शर्मा रहे जिन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में 37 रन देकर 2 विकेट लिए। इसके अलावा दीपक चाहर ने अपने 4 ओवर में 28 रन दिए। सैम करन ने भी अपने 3 ओवर में केवल 18 रन दिए और 1 विकेट लिया। इसके अलावा सर रविंद्र जडेजा ने 3 ओवर में 21 रन देकर 1 विकेट और ड्वेन ब्रावो ने 3 ओवर में 2 विकेट लिए।

Related News