इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण में आज का दूसरा मुकाबला सीजन की सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स और इस समय अब तक अपना फॉर्म तलाश कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच है। आज शाम सात बजकर तीस मिनट से इस मुकाबले को शारजहां क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीजन में चेन्नई अब तक खेले गए 8 मैचों में से केवल 3 में ही जीत हासिल कर पाई है तो वहीं दिल्ली की नजर आज अपना सातवें जीत पर होगी।

आज के इस मुकाबले में हमें एक बार फिर सीएसके के खेमे में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। सीएसके ने अपने ऑलराउंडर क्रिकेटर सैम करन को ओपनिंग में भेज सबको चौंका दिया था। हालांकी धोनी का यह दाव काफी सफल रहा था और सैम करन ने ओपनिंग करते हुए तेज तरॉर रन बनाए थे। वहीं सीएसके ने अपनी टीम में मध्यम गती गेंदबाजों को ज्यादा तवज्जो दी थी। ऐसे में आज भी सीएसके की तरफ से हमें कई बदलाव देखने को मिल सकते है। दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो इस समय टीम अपने खिलाड़ियों के फिटनेस की समस्या से जूझ रही है।

टीम के कई बड़े खिलाड़ी इंजरी के वजह से टीम से बाहर हो चुके हैं। वही पिछले मैच में कप्तान श्रेयस अय्यर भी चोटिल हो गए। सीएसके के खिलाफ आज दिल्ली की कप्तानी की जिम्मेदारी भारतीय क्रिकेट टीम में शिखर धवन को मिला है। शिखर इस समय शानदार फॉर्म में हैं और उम्मीद है कि दिल्ली को शिखर फॉर्म से वापस नही जाने देंगे।

Related News