इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के चल रहे सीजन में सूर्यकुमार यादव एक सेंसेशन हैं। रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ, उन्होंने 32 गेंदों में 53 रनों की धुआंधार पारी खेली, जो उस समय अधिकांश बल्लेबाजों के लिए मुश्किल था।

यादव इस सीज़न में MI के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अब तक सात मैचों में 233 रन बनाए हैं - दो अर्धशतक के साथ - और MI के कप्तान रोहित शर्मा को उम्मीद होगी कि वह टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में भी इसी तरह का प्रदर्शन करते रहेंगे। उनकी परफॉरमेंस को देख कर पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा का मानना ​​है कि यादव साल के अंत से पहले भारतीय टीम में जगह बना सकते हैं।


चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में कहा “मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल के बीच मैच में गेम-चेंजर थे। जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहे हैं, चाहे कवर पर उनके शॉट्स या उनके फ्लक्स या उनके कट शॉट्स को देखें।

उन्होंने कहा, 'मैं यह कह रहा हूं कि 2020 के अंत से पहले वह भारतीय टीम का हिस्सा होंगे और मुझे लगता है कि वह भारतीय टीम के लिए भी मैच खेलेंगे। यह एक आवाज है जो इस खिलाड़ी के लिए मेरे दिल से आ रही है और उम्मीद है कि ऐसा होगा। ”

10 पॉइंट्स के साथ, टेबल-टॉपर्स MI का अगला मुकाबला शुक्रवार को अबू धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा।

Related News