चेन्नई सुपरकिंग्स इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (IPL2020) के 13 वें सीजन से बाहर को गई है। इस सीजन आईपीएल के मौजूदा सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। परिणामस्वरूप टीम अब टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। हालांकि, मैच के बाद, धोनी ने कहा कि यह चेन्नई के लिए उनका अंतिम मैच नहीं था। धोनी की इस बात के बाद उनके प्रशंसकों की चिंता कम हो गई है और खुशी का माहौल है।


आईसीसी ने भी एक विशेष ट्वीट में धोनी के आईपीएल से संन्यास की प्रतिक्रिया की सराहना की। रविवार को टॉस जीतने के बाद, धोनी से पूछा गया कि क्या यह पीले रंग की टी-शर्ट में उनका आखिरी मैच था। धोनी ने तब जवाब दिया, "निश्चित रूप से नहीं।" हर्गिज नहीं। धोनी के बयान ने उनकी सेवानिवृत्ति के बारे में सीएसके के सवालों का जवाब दिया है। इस बीच, आईसीसी ने भी धोनी के फैसले की सराहना की और उनका स्वागत किया।

आईसीसी ने सोशल मीडिया पर धोनी के आईपीएल से संन्यास नहीं लेने के फैसले के बारे में पोस्ट किया है। ICC ने लिखा कि एमएस धोनी पर विचार करने के लिए 1929 से सेवानिवृत्त हुए? हर्गिज नहीं। उन्होंने धोनी की एक तस्वीर भी साझा की। आपको बता दें कि एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अब तक 11 बार IPL में हिस्सा लिया है। जिसमें उन्होंने 10 बार प्लेऑफ में जगह बनाई है।

यह पहली बार है जब धोनी की टीम को प्लेऑफ से बाहर किया गया है।

Related News