ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने शुक्रवार को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड विनी रमन से एक निजी समारोह में शादी की। इस कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। मैक्सवेल और विनी रमन अब 2 साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं, और उन्होंने फरवरी 2020 में इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपनी सगाई की घोषणा की थी। विनी मेलबर्न स्थित फार्मासिस्ट हैं, और एक तमिल परिवार से संबंधित हैं। विनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "प्यार पूर्णता की तलाश है और आपके साथ मैं पूर्ण महसूस करती हूं।"

मैक्सवेल की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने भी युगल को बधाई दी क्योंकि वे अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं।

आरसीबी ने ट्विटर पर ये पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया "आरसीबी परिवार अपने जीवन में इस नए अध्याय की शुरुआत पर @vini_raman और @Gmaxi_32 के लिए अविश्वसनीय रूप से खुश है। आप दोनों को खुशी और शांति की शुभकामनाएं, मैक्सी!"

मैक्सवेल, जो पाकिस्तान के खिलाफ आगामी सफेद गेंद की श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम का हिस्सा नहीं हैं, अब आईपीएल के आगामी सत्र के दौरान एक्शन में नजर आएंगे।

आईपीएल 2022 से पहले, आरसीबी ने घोषणा की कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस टूर्नामेंट के दौरान फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करेंगे, जो शनिवार 26 मार्च से शुरू होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) द्वारा रिलीज किए जाने के बाद पिछले महीने आईपीएल मेगा नीलामी के दौरान डु प्लेसिस को आरसीबी ने 7 करोड़ रुपये में खरीदा था।

आरसीबी अपना पहला मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ रविवार 27 मार्च को डी.वाई. नवी मुंबई में पाटिल स्टेडियम में खेलने वाली है।

Related News