वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम ने जीत के साथ शुरुआत की है। पहले ही मैच में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 6 विकेट से हरा दिया है। भारत की तरफ से रोहित शर्मा ने शानदार 122 रन की पारी खेली। टीम इंडियन की जीत की कृषि में आज हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के 4 ऐसे क्रिकेटर के बारे में बातएंगे ज सबसे ज्यादा हैंडसम है।

1. विराट कोहली: भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज है। वर्तमान समय में भारतीय टीम के कप्तान है। विराट कोहली की ड्रेसिंग स्टाइल को देख लड़कियां दीवानी हो जाती है। मौका कोई भी हो विराट हमेशा बेहद ही हैंडसम लगते है।

2. केएल राहुल: केएल राहुल भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन युवा बल्लेबाज है। राहुल दाढ़ी मूंछ में काफी हैंडसम लगते है। युवा होने के कारण यह बहुत ही स्टाइलिश दिखते है।

3. रिषभ पंत: रिषभ पंत इस सूची में नंबर 3 पर है, भारतीय टीम के तूफानी बल्लेबाज रिषभ पंत। ये भारतीय टीम के बेहद हैंडसम और स्मार्ट लुक वाले खिलाड़ी है।

4. रोहित शर्मा: जब मैदान में बल्ला लेकर उतारते है तो हर किसी की नज़र सिर्फ रोहित पर होती है।लेकिन क्या आपको पता है हिटमैन रोहित शर्मा, जिनके ड्रेसिंग स्टाइल और हैंडसम लुक की करोड़ों लड़कियां दीवानी है। हमारी इस सूची में रोहित शर्मा नंबर 4 पर है।

Related News