टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को टीम का सबसे कूल खिलाडी माना जाता है। वे हमेशा महंगी घड़ी, महंगे जूते और रंगीन हेडफोन में दिखाई देते हैं। उनका ड्रेसिंग स्टाइल सबसे डिफरेंट और अलग होता है , फैंस तो उनकी तुलना वेस्टइंडीज की खिलाड़ियो से करते हैं।

लेकिन आपको बता दे हाल ही में विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हार्दिक टीम में मनोरंजन करने वाला खिलाड़ी है। कोहली का कहना है कि हार्दिक के हेडफोन में हमेशा अंग्रेजी गाना बजते रहता है, लेकिन उसे गाने के शब्द भी नहीं आते हैं। वह वो हिलते रहता है।

स्पोर्ट्स एंकर गौरव कपूर ने तीन साल पहले अपने यूट्यूब चैनल ‘ऑकट्री स्पोर्ट्स’ पर कोहली के इंटरव्यू का वीडियो पोस्ट किया था। उसमें कोहली ने टीम के खिलाड़ियों के बारे में बताई। उन्होंने कहा था हार्दिक पंड्या के पास आईपॉड है। उसमें सारे इंग्लिश गाने हैं। उसको एक भी गाने के 5 शब्द भी नहीं आते हैं। उसको बस बीट चाहिए और वो बस हिलते रहता है। उसके गानों से हम परेशान हो जाते हैं। बचा मेरा आईपॉड तो उसमें पंजाबी गाने बजते हैं। कभी-कभी रोमांटिक गाने भी बजते हैं। हार्दिक के जैसा खोया आदमी मैंने कभी नहीं देखा। वो कुछ भी बोल देता है।’’

Related News