जैसा कि भारत अभी अभी न्यूजीलैंड के साथ टेस्ट सीरीज खेलकर आया हुआ है, अब भारत और अफ्रीका के बीच में तीन वनडे मैचों की एक घरेलू सीरीज खेली जाएगी, जिसको लेकर भारतीय खिलाड़ी अभी से तैयारी में है, लेकिन इस बार लगता है इन 4 खिलाड़ी को शामिल किया जा सकता है।

1. शाहबाज नदीम: शहबाज नदीम भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज हैं जिनको टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिला था। ऐसे में अफ्रीका के खिलाफ उनको वनडे टीम में शामिल किया जा सकता है।

2. शुभमन गिल: आपको बता दें कि दोनों ही टेस्ट मुकाबलों में न्यूजीलैंड दौरे पर गिल को मौका नहीं मिला उनको एक बार वनडे में मौका मिल चुका है। लेकिन वह उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए ऐसे में उनको भारतीय टीम में एक बार फिर से मौका मिलना चाहिए।

3. सूर्यकुमार यादव: काफी दिनों से सूर्यकुमार यादव का नाम आ रहा है कि उनको हाल ही में टीम इंडिया में मौका मिल सकता है। लेकिन अभी तक वह दे नहीं आया और शायद साउथ अफ्रीका दौरे पर उनको भारतीय टीम में एक मौका मिल सकता है।

4. संजू सैमसन: संजू सैमसन भारतीय टीम के 1 विकेट कीपर बल्लेबाज जिनको ज्यादा मौके टीम इंडिया में खेलने के नहीं मिले हैं और वह साउथ अफ्रीका दौरे पर एक मौका पाने के हकदार बनते हैं।

Related News