स्पोर्ट्स डेस्क। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी आखिरी गेंद पर रोमांचित करने के दौरान मैदान पर आने के लिए मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया। आईपीएल द्वारा जारी बयान में कहा गया है, "श्री धोनी ने आईपीएल की आचार संहिता के 2.20 के स्तर 2 के अपराध को स्वीकार किया और स्वीकृति स्वीकार कर ली।"

आईपीएल की आचार संहिता का अनुच्छेद 2.20 उन कार्यों को संदर्भित करता है जो खेल की भावना के विरुद्ध हैं। धोनी पर लगाया गया 50% जुर्माना पहली बार लेवल 2 के अपराध के लिए न्यूनतम मंजूरी है। धोनी पर जुर्माना लगाया गया था, आईपीएल के बयान में नहीं बताया गया है।

एमएस धोनी को एक अंपायर पर गुस्सा करते हुए देखा गया और इससे भी अधिक विचित्र रूप से देखा गया, संभावित गेंद पर अधिकारियों के साथ बहस करने के लिए मैदान में आने के लिए उनपर ये जुर्माना लगाया गया है। जयपुर में अंतिम ओवर में 18 रन चाहिए थे, ओवर की तीसरी गेंद पर धोनी को बेन स्टोक्स ने बोल्ड कर दिया।

अब समीकरण के साथ सीएसके को तीन गेंदों में 9 रन बनाने की आवश्यकता है, मिशेल सेंटनर बल्लेबाजी करने आए। पहली ही गेंद पर उनका सामना उल्हास गान्धे द्वारा एक नो-बॉल से किया गया - गेंदबाज के अंत में अंपायर। हालांकि, कमर की ऊंचाई के लिए नो बॉल, स्क्वायर लेग अंपायर द्वारा नहीं दी गई थी।

Related News