क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

विराट कोहली के भारतीय टीम की कमान संभालने के बाद से ही उनके प्रदर्शन पर जबरदस्त प्रभाव पड़ा हैं। और वो पहले से काफी बेहतर करने लगे हैं। आज भले ही उनकी कप्तानी में कमियां निकाली जा रही हो, लेकिन उनकी बल्लेबाजी में एक अलग ही अंदाज नजर आता हैं। विराट अपने गुस्सैल स्वभाव के कारण अक्सर चर्चा में आ जाते हैं। लेकिन कुछ ऐसे क्रिकेटर भी हैं जिनपर विराट चाहकर भी गुस्सा नहीं कर सकते हैं। चलिए जानते हैं ...

शिखर धवन: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अधिकतर किसी की बात नहीं मानते है। वे अपने अंदाज और अपनी धुन में बल्लेबाजी करते है। कई मौकों पर कप्तान विराट को निर्णय लेने में भी धवन सहायता करते है।

रोहित शर्मा: टीम इंडिया के वनडे फॉर्मेट में सबसे खतरनाक ओपनर रोहित शर्मा टीम में उपकप्तान की भूमिका निभाते हैं। कप्तान कोहली को कई बार रोहित से सलाह-मशविरा कर निर्णय लेते हुए देखा जाता हैं। कोहली चाहकर भी उनपर गुस्सा नहीं करते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी: टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान धोनी मौजूदा समय में टीम के सबसे सीनियर और अनुभवी खिलाड़ी हैं। वर्तमान कप्तान कोहली आज भी मैदान पर बड़े फैसले लेने से पहले पूर्व कप्तान धोनी की सलाह जरूर लेते हैं।

दोस्तों अगर आप हमारे इस आर्टिकल से सहमत हैं तो हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताये। साथ ही पोस्ट को लाइक और शेयर करे एवं चैनल फॉलो करें।

Related News