स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला गुरुवार को दोनों टीमों के बीच खेला जायेगा। हम आपको बता दे कि दोनों ही टीमें 1-1 मुकाबला जीतकर बराबरी पर है। आज का मुकाबला जीतने वाली टीम ही यह सीरीज भी अपने नाम करेंगी। हम आपको भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो यह T20 सीरीज भारत को जीता सकती है।

स्मृति मंधाना
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ओर से पिछले मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ स्मृति मंधाना ने मैच विनिंग पारी खेलते हुए 53 गेंदों पर 79 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में भारत को मैच जिताने के लिए वो घातक प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे सकती है।

हरमनप्रीत कौर
पिछले मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 22 गेंदों पर 29 रन की यादगार पारी खेली थी। आज के मुकाबले में भारत को मैच जिताने के लिए वो घातक प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे सकती है।

स्नेह राणा
पिछले मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए स्नेह राणा ने 3 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में भारत को मैच जिताने के लिए वो घातक प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे सकती है।

Related News