वेस्टइंडीज टीम के बल्लेबाज क्रिस गेल भारत के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्ट इंडीज टीम का हिस्सा नहीं रहे हैं। क्रिस गेल ने कहा था कि वह भारत के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे, हालांकि उनका सपना पूरा नहीं हुआ।

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल ने पहले विश्व कप 2019 में कहा था कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे, लेकिन बाद में विश्व कप के दौरान उन्होंने यह कहते हुए योजना बदल दी कि वह आखिरी बार वेस्टइंडीज के लिए घर में खेलेंगे। भारत के खिलाफ सीरीज क्या विश्व कप 2019 में क्रिस गेल ने 8 पारियों में 30 की औसत से 242 रन बनाए।

भारत के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के पहले वनडे में, क्रिस गेल ने अपनी खराब फॉर्म जारी रखी और मैच में केवल 4 रन बना सके। आपको बता दें कि क्रिस गेल ने वेस्ट इंडीज टीम के लिए 103 टेस्ट मैच खेले हैं, क्रिस गेल ने टेस्ट क्रिकेट में 7214 रन बनाए हैं, जिसमें उनका तिहरा शतक भी शामिल है।

आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 22 अगस्त से 26 अगस्त के बीच एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला जाना है जबकि दूसरा टेस्ट 30 अगस्त से 3 सितंबर के बीच सबीना पार्क में खेला जाना है। जमैका।

Related News