वर्ल्ड कप 2019 खेला जा रहा है जिसके अभी तक 39 मुकाबले खेले जा चुके है। वर्ल्डकप 2019 जा 40वां मैच बांग्लादेश बनाम भारत के बीच खेला जाने वाला है। भारत को ये मैच जीतना बेहद जरूरी है। यदि भारत इस मैच को जीतती है तो सीधा सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी।

अपना अंतिम मुकाबला टीम हार चुकी है जो कि इंग्लैंड से हुआ था। लेकिन बांग्लादेश टीम को हल्के में लेने की गलती टीम इंडिया बिल्कुल भी नहीं करेगी। बात करें अंकतालिका की तो इंडिया टीम अभी भी 11पॉइंट्स के साथ दूसरी पोजीशन पर बरकरार है। अभी तक भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट में सिर्फ एक मुकाबला हारा है।

बांग्लादेश टीम सातवें पायदान पर है। अगर बांग्लादेश की टीम इस मुकाबले को हार जाती है तो निश्चित रूप से बांग्लादेश की टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो सकती है।

अगर आज बारिश के कारण भारत और बंगलादेश का मैच रद्द हो जाता है तो भारत-बांग्लादेश की टीम को एक-एक पॉइंट्स मिलेगा जिससे भारतीय टीम के आठ मुकाबलों में 5 जीत और 2 मैच रद्द होने के कारण 12 अंक होंगे और पॉइंट टेबल में भारतीय टीम दूसरे पायदान पर रहेगी। वही बांग्लादेश टीम 8 मैचों में 3 जीत के साथ विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल की रेस से लगभग बाहर हो जाएगी।

Related News