आईपीएल नीलामी में इस बार ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस खिलाड़ी बीके , उन्हें RCB ने 15 करोड़ में खरीदा जबकि ग्लैन मैक्सवेल भी 10.75 करोड़ में बिक गए। लेकिन हैरान बात ये कि इन दिग्गज क्रिकेटरों को खरीदने में किसी भी आईपीएल फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई। नीलामी में इन्हें भाव नहीं मिलने से क्रिकेट फैंस भी हैरान है। जानिए कौन है ये खिलाड़ी

यूसुफ पठान: टीम इंडिया के ऑलराउंडर यूसुफ पठान को आईपीएल 2020 की नीलामी में फ्रेंचाइजियों ने निराश किया। 13वें सीजन की नीलामी में उन पर बोली नहीं लगी।

टिम साउथी: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी आईपीएल 2020 की नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला। पिछले सीजन में बैंगलोर की तरफ से खेलने वाले साउथी ने केवल तीन मैच खेले थे। इस दौरान उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था।

चेतेश्वर पुजारा: टीम इंडिया के टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को कोई खरीदार नहीं मिला। फ्रेंचाइजियों ने उनपर भरोसा नहीं जताया।

कॉलिन डी ग्रांडहोम: न्यूजीलैंड के खिलाड़ी कॉलिन डी ग्रैंडहोम को भी इस बार की नीलामी में निराशा हाथ लगी। आईपीएल 2019 में केवल चार मैच खेलने वाले ग्रांडहोम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया था।

Related News