शुक्रवार को स्कॉटलैंड को भारी अंतर से हराने वाली भारतीय टीम ने एक बार फिर सेमीफाइनल की उम्मीदें जगा दी हैं. भारतीय टीम ने इस शानदार समय में दूसरी बार जीत हासिल की है। ऐसे में अगर अफगानिस्तान भी ब्लैक कैप के खिलाफ अपना फाइनल मैच जीत जाता है तो भारतीय टीम के पास सेमीफाइनल में जाने का मौका हो सकता है। पत्रकारों द्वारा इसी तरह का सवाल पूछे जाने पर रवींद्र जडेजा ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया।

बता दें कि स्कॉटलैंड के खिलाफ मिली भारी जीत के बाद जब रवींद्र जडेजा भारतीय टीम के मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे तो एक रिपोर्टर ने उनसे सवाल कर दिया. क्या होगा अगर अफगानिस्तान आगामी मैच में न्यूजीलैंड को हराने में विफल रहता है? रवींद्र जडेजा ने तुरंत जवाब दिया कि वह अपना सामान इकट्ठा करके घर लौट आएंगे।



दरअसल, भारतीय टीम को दो अहम मैच बड़े पैमाने पर जीतकर अपने नेट रन रेट में सुधार करके अभी लंबा सफर तय करना है। भारतीय टीम को अगर सेमीफाइनल में जाना है तो उसे नामीबिया को भारी अंतर से हराना होगा. अगर वे सफल भी हो जाते हैं, तो अफगानिस्तान को ब्लैक कैप्स को हराना होगा। अफगानिस्तान की जीत से ग्रुप 2 में तीन टीमें हो जाएंगी जिनके सिर्फ छह अंक होंगे। तभी नेट रन रेट के खेल को प्रमुखता से दिखाया जाएगा और भारतीय टीम इसका फायदा उठाएगी।

Related News