स्पोर्ट्स डेस्क। सोमवार को आई पी एल 2022 का 21 वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। हम आपको बता दें कि गुजरात लगातार अपने पिछले तीनों मुकाबले जीत चुका है, वहीं हैदराबाद को पिछले तीन मुकाबलों में दो मुकाबलों में हार और एक मुकाबले में जीत मिली है।दोस्तों आज गुजरात टाइटंस का विजयी रथ रोकने के लिए हैदराबाद मैदान में उतरेगी। आज हम आपको हैदराबाद के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है, जो आज मैच में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

1.एडेन मार्करम
साउथ अफ्रीका के एडेन मार्करम अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, हालांकि इस आईपीएल में वह हैदराबाद के लिए कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं। आज वह अपने बल्लेबाजी में सुधार करते हुए गुजरात के गेंदबाजों के लिए मुसीबत बन सकते हैं।

2.वाशिंगटन सुंदर
वाशिंगटन सुंदर ने इस आईपीएल में अपने आलराउंडर प्रदर्शन से सभी को हैरान किया है, हालांकि वो बल्लेबाजी से ज्यादा गेंदबाजी में कमाल दिखा रहे हैं। आज के मुकाबले में भी वह अपनी गेंदबाजी का हुनर दिखा सकते हैं।

3.टी नटराजन
इस आईपीएल में टी नटराजन कमाल की गेंदबाजी का नमूना दे चुके हैं। आज के मुकाबले में वह गुजरात टाइटंस के बल्लेबाजों के लिए परेशानी बन सकते हैं।

Related News