भारत के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की करीब 5 करोड़ की दो घड़ियां मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम्स ने हिरासत में ले लीं। पंड्या ने कथित तौर पर दो घड़ियों की घोषणा नहीं की थी और न ही उनके पास इसके लिए कोई चालान था।

विशेष रूप से, पांड्या ने दुबई से उतरने के बाद हवाई अड्डे पर घड़ियों को सरेंडर कर दिया। भारत के आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप ग्रुप चरण से बाहर होने के बाद पांड्या अन्य भारतीय खिलाड़ियों के साथ स्वदेश लौट रहे थे।

पिछले साल, उनके भाई और क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या को मुंबई हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क विभाग को चार लक्जरी घड़ियों की घोषणा नहीं करने के लिए हिरासत में लिया गया था। मुंबई इंडियंस के स्टार ने कथित तौर पर कहा कि उन्हें घोषणा प्रक्रिया और सीमा शुल्क के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

इस बीच, हार्दिक को न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू T20I श्रृंखला के लिए बाहर कर दिया गया है और उन्हें टीम में वापस जगह बनाने के लिए घरेलू क्रिकेट में प्रदर्शन करना होगा। हार्दिक पांड्या टी20 विश्व कप 2021 के सुपर 12 राउंड से पहले दो अभ्यास मैचों में विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में खेले। हार्दिक ने फिर से गेंदबाजी नहीं की और बल्ले से केवल 11 रन ही बना सके क्योंकि पाकिस्तान ने 10 विकेट से मैच जीत लिया।

Related News