एडिलेड: एडिलेड ओवल में दूसरे एशेज टेस्ट के दूसरे दिन, ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज माइकल नेसर ने टिप्पणी की कि एक मजबूत बल्लेबाजी प्रदर्शन ने उनकी नसों को शांत कर दिया और उन्हें गेंद के साथ वापसी करने और इंग्लैंड को परेशान करने का आत्मविश्वास दिया। अपने टेस्ट डेब्यू पर, नेसर ने 24 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने 150.4 ओवरों में 473/9 पर अपनी पहली पारी की बढ़त घोषित कर दी।

2.1 ओवर में उन्होंने शुक्रवार को गेंदबाजी की, तेज गेंदबाज, जिन्होंने कप्तान के दूसरे टेस्ट से बाहर होने के बाद पैट कमिंस की जगह ली, ने तुरंत सलामी बल्लेबाज हसीब हमीद का विकेट लिया और पर्यटकों को 8.4 ओवर में 17/2 पर ला दिया।



31 वर्षीय नेसर एक दर्जन से अधिक बार 12वें व्यक्ति रहे हैं, इसलिए उन्हें ऑस्ट्रेलियाई रंग पहनने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा। नेसर ने शनिवार को तीसरे दिन से पहले एसईएन टेस्ट क्रिकेट को बताया, "(पहले बल्लेबाजी करते हुए) निश्चित रूप से बहुत सारी नसें निकल गईं, और मैंने शायद अपनी गेंदबाजी में उस गति को ले लिया।"

"भले ही मैंने केवल कुछ ओवर फेंके, लेकिन गेंद अच्छी तरह से निकल रही थी। मुझे लगता है कि, यह मेरा दर्शन है (अच्छी चीजें करो और अच्छी चीजें आएंगी)। मैं बस अपने देश और अपने परिवार को गौरवान्वित करना चाहता हूं, और ऐसा करने का अवसर दिया जाना एक सपने के सच होने जैसा है।"

Related News