खेल जितना लोगों के लिए मजेदार है, उतना ही खिलाड़ियों के लिए घातक भी हो सकता है। कई बार खेल में जरा सी चूक किसी बड़े हादसे का कारण बन जाती है। एक कबड्डी खिलाड़ी के साथ भी हुआ है। जरा सी चूक से उसकी जान चली गई। बता दे की, मरियम्मन मंदिर में उत्सव मनाया जा रहा था। यह बड़ा हादसा हुआ। इस मंदिर उत्सव में कलाबाजी के दौरान 34 वर्षीय कबड्डी खिलाड़ी विनोद कुमार की जान चली गई।

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कलाबाजी के चलते विनोद कुमार सिर के बल जमीन पर गिर जाते हैं और फिर से उठ नहीं पाते हैं. लोग तुरंत उसके पास आते हैं। उसे उठाकर अरानी के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद विनोद कुमार को राजकीय मेडिकल कॉलेज वेल्लोर रेफर कर दिया गया। विनोद कुमार को कलाबाजी की वजह से गर्दन में चोट लग गई

कबड्डी खिलाड़ी विनोद कुमार शादीशुदा थे और उनके परिवार में दो बेटे थे। विनोद के परिवार में उनकी पत्नी शिवगामी और उनके दो बेटे संतोष और कलैयारासन हैं। विनोद की मौत के बाद इलाके में मातम छा गया। यह परिवार और रहवासियों सहित खेल जगत के लिए बहुत ही दुखद घटना है। हाल ही में तमिलनाडु में ही एक कबड्डी खिलाड़ी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। घटना 24 जुलाई की है, जब कबड्डी खिलाड़ी 22 वर्षीय विमलराज की पनरुती में एक कबड्डी टूर्नामेंट के कारण लाइव मैच में मौत हो गई थी।

Related News