अबू धाबी: इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने बुधवार को कहा कि यहां बुधवार को होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराना उनकी चोट से जूझ रही टीम के लिए ''उपलब्धि'' होगी।

मॉर्गन अपने लगातार तीसरे आईसीसी फाइनल में अपने पक्ष का नेतृत्व करने का लक्ष्य बना रहे हैं, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने बछड़े को फाड़ने के बाद वह सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय के बिना होंगे, घायल खिलाड़ियों की सूची में जोफ्रा आर्चर, बेन स्टोक्स, टायमल मिल्स और शामिल हैं। सैम कुरेन।



मॉर्गन ने 2019 में घरेलू सरजमीं पर ब्लैक कैप्स के खिलाफ 50 ओवर के विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड को जीत दिलाई और फाइनल में वेस्टइंडीज से हारने से पहले आईसीसी टी 20 विश्व कप 2016 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को भी हराया। इयोन मोर्गन का कहना है कि वह भाग्यशाली हैं कि उनके पास टी 20 विश्व कप 2021 के सेमीफाइनल में शीर्ष क्रम के बल्लेबाज हैं, जहां उन्हें जेसन रॉय की कमी खलेगी।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने अंतिम मैच में, इंग्लैंड ने अपना नाबाद रिकॉर्ड खो दिया, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय टूर्नामेंट से बाहर हो गए, मॉर्गन ने दावा किया कि शीर्ष क्रम में उनका अनुभव अपूरणीय है।

Related News