क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय ने चयनकर्ताओं पर निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा हैं कि, उन्हें टीम से बाहर किये जाने के बारे में उनसे चयनकर्ताओं ने कोई जानकारी नहीं दी। उन्होंने कहा न तो मुख्य चयनकर्ता और न ही टीम से जुड़े किसी अन्य सदस्य ने इंग्लैंड में मुझे इस बात की जानकारी दी।

विजय ने कहा, किसी भी खिलाडी को अगर टीम से बाहर किया जा रहा हैं तो उसे पता होना चाहिए कि, उसका कारण क्या हैं। उन्होंने कहा ऐसा करने से खिलाड़ी को पता चल जाता हैं कि, वह सेलेक्टर्स और टीम मैनेजमेंट की योजनाओं में कहां खड़ा हुआ है।

वही कुछ दिन पहले वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम में करुण नायर को शामिल नहीं किये जाने पर भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह ने सवाल उठाये थे। उन्होंने कहा कि, तीन महीने से टीम के साथ बैंच पर बैठा रहा खिलाड़ी, जिसे एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला और अचानक उसे बाहर कर दिया गया।

वही मुरली विजय का कहना हैं कि, फिलहाल वे आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए तैयारी कर रहे हैं। इससे पहले मैं घरेलु क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर अपनी दावेदारी मजबूत करने का प्रयास कर रहा हूँ। मुझे ऑस्ट्रेलिया की पिचों के बारे में काफी जानकारी हैं।

दोस्तों अगर आप भी मानते हैं कि, किसी भी खिलाड़ी को बाहर करने पर चयनकर्ताओं को उसे बताना चाहिए। अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में देवें।

Related News