स्पोटर्स डेस्क। इंग्लैंड और वेल्स की सरजमी पर 30 मई से विश्व कप खेला जाना है। विश्व कप के लिए अब सभी टीमें 15 खिलाडियों की टीम चुनने के बाद कुछ खिलाडियों के रिप्लेसमेंट का दौर चल रहा है। तो वहीं विश्व कप के लिए इंग्लैंड ने भी अपनी टीम में बदलाव किया है। इंग्लैंड ने एक बदलाव करते हुए जो डेनली को बाहर कर दिया है। जो डेनली की जगह टीम में आलराउंडर लियाम डॉसन को शामिल किया गया है। लियाम डॉसन एक स्पिनर गेंदबाज है। इसके साथ ही वे एक शानदार बल्लेबाज भी है।


आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में फ्लॉप रहे जो डेनल को विश्व कप टीम में से बाहर कर दिया है। उनकी जगह लियाम लॉसन को शामिल किया गया। यह फैसला मंगलवार को ही कोच ट्रेवर बेलिस, कप्तान इयान मोर्गन, चयनकर्ता एड स्मिथ और जेम्स टेलर ने मिलकर किया है।


गौरतलब है कि इंग्लैंड दो और बदलाव कर सकती है। ​विश्व कप टीम में जोफ्रा आर्चर और डेविड विली को शामिल किया जा सकता है। तो वहीं जेम्स विंस को बैन कर दिए गए एलेक्स हेल्स को जगह मिलेगी। दरअसल, आर्च और विंस इंग्लैंड की अप्रैल में जारी की गई टीम में शामिल नहीं थे। लेकिन इन खिलाडियों ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया।

बेटी की मौत के कुछ समय बाद ही पाक खिलाड़ी को मिली खुशखबरी, खेलेंगे 2019 वर्ल्ड कप

विश्व कप से पहले टीम इंडिया के लिए आई खुशखबरी, केदार जाधव हुए फिट

Related News