वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कीरोन पोलार्ड ने गुरुवार को कमेंटेटर और भारत के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा को टैग करते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें पूछा गया कि उनके “फैन बेस और फ़ॉलोअर्स” बढ़ गए हैं। दिलचस्प बात यह है कि पोलार्ड ने ट्वीट के चले जाने के कुछ देर बाद ही उसे डिलीट कर दिया। पोलार्ड के ट्वीट के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं था, लेकिन इसका हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर के खराब प्रदर्शन के लिए चोपड़ा की आलोचना से कुछ लेना-देना हो सकता है।

पोलार्ड ने डिलीट किए ट्वीट में कहा- "उम्मीद है कि फैन बेस और फॉलोअर्स @cricketaakash बढ़ गए होंगे ... इसे जारी रखें .. # t20। !!" ।

चोपड़ा कई मौकों पर पोलार्ड की आलोचना कर चुके हैं। पोलार्ड मुंबई इंडियंस के लिए खेले और 2022 इंडियन प्रीमियर लीग सीज़न उनके लिए भूलने वाला था।

पोलार्ड ने 11 पारियों में 107.46 की निराशाजनक स्ट्राइक रेट से केवल 144 रन बनाए, क्योंकि MI इस साल टेबल में सबसे अंतिम स्थान पर रही। उन्होंने पूरे सीजन में सिर्फ चार मैच जीते।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने अपने YouTube चैनल पर साझा किए गए एक वीडियो में कहा- चोपड़ा ने कहा कि एमआई के साथ पोलार्ड का यह आखिरी सीजन हो सकता है। “मुझे लगता है कि हमने कीरोन पोलार्ड का आखिरी मैच देखा है। यदि वे उसे बनाए नहीं रखते हैं तो ₹6 करोड़ रिलीज हो जाएंगे । मुझे लगता है कि वे मुरुगन अश्विन (1.6 करोड़ रुपये) को भी जाने दे सकते हैं। मैं जयदेव उनादकट (1.3 करोड़ रुपये) के बारे में निश्चित नहीं हूं, लेकिन वे निश्चित रूप से टाइमल मिल्स (1.5 करोड़ रुपये) को अलविदा कह सकते हैं।“

उन्होंने यह भी पूछा था कि इस सीजन में पोलार्ड को कितने मौके मिलते रहेंगे।

Related News