टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। ऐसे में वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। लेकिन अब इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है. हाल ही में आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के 'थाला' महेंद्र सिंह धोनी शुक्रवार रात चेन्नई एयरपोर्ट से निकलते हुए कैमरे में कैद हुए। सीएसके ने माही की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। कुछ दिन पहले धोनी को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ टेनिस कोर्ट पर भी देखा गया था।

आईपीएल के इतिहास में चार बार सीएसके को खिताब दिलाने वाले धोनी को चेन्नई एयरपोर्ट से सफेद शर्ट और काला मास्क पहनकर निकलते देखा गया। इससे पहले भी धोनी को आईपीएल के आगामी सीजन से पहले कई बार चेन्नई जाते देखा गया था।

विज्ञापनों की शूटिंग में व्यस्त

आगामी टी20 वर्ल्ड कप से पहले महेंद्र सिंह धोनी कई विज्ञापनों में नजर आ रहे हैं। वह अभी भी कई विज्ञापनों की शूटिंग में व्यस्त हैं। कुछ दिन पहले धोनी ने फेसबुक पर लाइव आने का ऐलान किया था। उस वक्त कई लोगों ने सोचा था कि धोनी आईपीएल को लेकर कोई बड़ा ऐलान करेंगे। लेकिन उन्होंने एक कुकीज ब्रांड को फिर से लॉन्च करके कई लोगों को चौंका दिया। इतना ही नहीं, उस लॉन्च का कनेक्शन आने वाले टी20 वर्ल्ड कप से जुड़ा था। कुछ दिन पहले धोनी ने सचिन तेंदुलकर के साथ एक विज्ञापन शूट किया था। इससे पहले उन्हें सिक्सर किंग युवराज सिंह के साथ एक विज्ञापन की शूटिंग करते देखा गया था।

आईपीएल 2023 में खेलेंगे धोनी

इस बीच फैंस को माही का जादू आईपीएल के सोलहवें सीजन में भी देखने को मिलेगा। चेन्नई सुपर किंग्स प्रबंधन ने कहा था कि धोनी अगले आईपीएल में खेलेंगे। इस महान विकेटकीपर बल्लेबाज और कप्तान कूल ने आईपीएल के पिछले सीजन में 14 मैचों में 232 रन बनाए थे। सीएसके की टीम उस आईपीएल में प्ले ऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। इसी सीजन में धोनी ने पहले कुछ मैचों में कप्तानी रवींद्र जडेजा को दी थी। लेकिन जडेजा के चोटिल होने के कारण आउट होने के बाद धोनी फिर से सीएसके के कप्तान बन गए

Related News