आईपीएल के 13वें सीजन में हमें अब तक कई उलट फेर देखने को मिला है। जहा हर बार प्लेऑफ में जगह पक्की करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स इस सीजन प्लेऑफ में पहुचने के लिए मेहनत करती दिख रही है तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स शानदार प्रदर्शन कर प्वाइंट टेबल पर सबसे सफल टीम बनी हुई है। ववहीं सोमवार को चेन्नई सुपरकिग्स को राजस्थान रॉयल्स ने हरा कर टीम की मुश्किलें और बढ़ा दी है। 


अबू धाबी में राजस्थान रॉयल्स ने सीएसको को 7 विकेट से हरा दिया। इस मुकाबले में राजस्थान के जीत के हीरो जोस बटलर थे। उन्होंने 48 गेंदों में 70 रनों की नाबाद पारी खेली। बटलर ने 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 70 रन बनाए। इसके अलावा बेन स्टोक्स ने 19, रॉबिन उथप्पा ने 04 रन बनाए। चेन्नई के लिए चहेरे ने 2 और जोश हेजलवुड ने एक विकेट तेजी से हासिल किया। टॉस जीतने और पहले बल्लेबाजी करने के लिए चुनने के बाद, चेन्नई ने इस सीजन में आईपीएल का सबसे छोटा लक्ष्य निर्धारित किया। 


चेन्नई ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 125 रन बनाए और राजस्थान को जीत के लिए 126 रनों का लक्ष्य दिया। इससे पहले, सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 143 रनों पर सीजन का सबसे कम लक्ष्य दिया। महेंद्र सिंह धोनी ने लीग में अपना 200 वां मैच खेला और इसके साथ ही धोनी लीग में 200 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बन गए। महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल में अपने 200 वें मैच में 28 रन बनाए। चेन्नई की तरफ से महेंद्र सिंह धोनी ने 28, रवींद्र जडेजा ने नाबाद 36 और सैम कर्रन ने 21 रन बनाए। राजस्थान के लिए जोफ्रा आर्चर, कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल और राहुल तेवतिया ने 1-1 विकेट लिए।

Related News