विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और उनकी पत्नी और स्क्वाश स्टार दीपिका पल्लीकल ने गुरुवार को घोषणा की कि वे जुड़वा बच्चों के माता पिता बन गए हैं। कार्तिक और पल्लीकल दोनों ने खुशखबरी देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल 2013 में सगाई करने के बाद 2015 में पारंपरिक हिंदू और ईसाई समारोहों में शादी के बंधन में बंधे थे।

कार्तिक और पल्लीकल दोनों ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "और ऐसे हम 3 से 5 हो गए।," उन्होंने बच्चों के नामों का भी खुलासा किया। कबीर और जियान उनके न्यूबोर्न बेबीज के नाम है।

कार्तिक ने अपनी दूसरी तस्वीर में अपने कुत्ते को शामिल करते हुए आगे कहा, "दीपिका और मुझे दो खूबसूरत बच्चे मिले हैं - कबीर पल्लीकल कार्तिक, जियान पल्लीकल कार्तिक - और हम इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते।"

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और भारत के इंग्लैंड दौरे के दौरान कुछ महीनों के लिए यूके में एक सफल कमेंट्री कार्यकाल के बाद कार्तिक वर्तमान में चल रहे आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप के दौरान क्रिकबज लाइव पैनल का हिस्सा हैं। कार्तिक आईपीएल के दूसरे हाफ में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए भी खेले हैं।

Related News