25 वर्षीय धनश्री वर्मा, जो अक्सर अपने नृत्य कौशल और अपने पति के साथ आउटिंग को दिखाते हुए वीडियो क्लिप पोस्ट करती हैं, ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपना अंतिम नाम 'चहल' हटा दिया। बता दे की, बुधवार को युजवेंद्र ने अपनी इंस्टा कहानियों पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था, "नया जीवन लोड हो रहा है...।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, धनश्री द्वारा अपना अंतिम नाम हटाने के बाद से उन्हें ऑनलाइन नफरत का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि उनके अलग होने की अफवाहें चल रही हैं। कुछ प्रशंसकों ने अपनी अटकलों को दूसरे स्तर पर ले लिया और कहा कि अगर युजवेंद्र चहल-धनश्री वर्मा के तलाक की बात आती है तो प्रशंसक टीम इंडिया के लेग स्पिनर के पीछे खड़े होंगे।

उनकी शादी के बारे में

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, चहल ने अपनी शादी की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया: “22.12.20. हमने “वंस अपॉन ए टाइम से शुरुआत की और “अवर हैप्पी एवर आफ्टर पाया, आखिरकार, #DhanaSaidYuz युजवेंद्र चहल ने 22 दिसंबर, 2020 को धनश्री वर्मा से शादी की। चहल, जिनकी आईपीएल 2020 से पहले धनश्री के साथ सगाई ने वीरेंद्र सहवाग जैसे पूर्व क्रिकेटरों के साथ ट्विटर पर आग लगा दी थी, उनकी शादी के लिए सोशल मीडिया पर फिर से ट्रेंड कर रहा था।

बता दे की, चहल बहुप्रतीक्षित एशिया कप 2022 में खेलने के लिए तैयार हैं, जिसमें भारत की टीम 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

Related News