स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा इस वक्त मैदान पर अपने शानदार प्रदर्शन से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। ऐसे में हम उनसे जुड़ा एक किस्सा आपके साथ शेयर कर रहे हैं। दरअसल जून 2017 में जड़ेजा के घर उनकी पत्नी ने एक बेटी का जन्म दिया। जडेजा ने अपनी बेटी का नाम निध्यना रखा है। जब जड़ेजा की बेटी का जन्म हुआ था, तब वे चैंपियंस ट्रॉफी के लिए देश से बाहर गए हुए थे।

जडेजा उस समय अपनी बेटी से मिल नहीं पाए थे। टीम इंडिया के साथ टूर पर होने की वजह से रवींद्र जडेजा को अपनी बेटी से मिलने के लिए एक महीने से भी ज्यादा इंतजार करना पड़ा। जब वे टूर्नामेंट की समाप्त के बाद वतन वापस लौटे तो एक प्रमोशनल इवेंट में व्यस्थ थे, लेकिन उनका पूरा ध्यान अपनी बेटी निध्यना और पत्नी रीवा सोलंकी पर था। वह दोनों भी जडेजा के साथ इवेंट में मौजूद थे। यहां तक की पत्रकारों से बात करते हुए भी उनकी नजर बेटी पर थी।

बता दें कि रवींद्र जडेजा की बेटी का जन्म 8 जून 2017 को हुआ था। तब जडेजा आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिए इंग्लैंड गए हुए थे। चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट पूरा होने के बाद टीम को सीधा वेस्ट इंडीज जाना पड़ा था। यहां भारतीय टीम ने पांच वनडे और एक टी-20 मुकाबला खेला। हाल ही में क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा करणी सेना की महिला शाखा की गुजरात अध्यक्ष नियुक्त की गई थी।

Related News