ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉट्स ने भी मौजूदा आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन के बाद आईपीएल से संन्यास की घोषणा की है। वाट्स ने ट्वीट किया, "रिटायर होने का फैसला बहुत मुश्किल है लेकिन मैं इसे लागू करने की कोशिश करूंगा। आईपीएल में खेलने के अपने सपने को सच करने के लिए मैं सभी का शुक्रगुजार हूं।"


वॉटसन ने पहले ही 2018 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है और फिर से मैदान पर नहीं दिखेंगे क्योंकि उन्होंने आईपीएल से संन्यास की घोषणा की है। 2018 में चेन्नई में शामिल होने से पहले, वाटसन राजस्थान रॉयल्स और बैंगलोर के लिए भी खेल चुके हैं। चेन्नई ने फाइनल जीता। वॉटसन ने आईपीएल में 145 मैच खेले हैं और चेन्नई के लिए 43 मैच खेले हैं। हालांकि, इस बार वॉटसन के लिए सीरीज निराशाजनक रही है। हालांकि, वॉटसन भविष्य में चेन्नई के सहयोगी स्टाफ का हिस्सा हो सकते हैं क्योंकि चेन्नई के कप्तान धोनी के साथ वाटसन की अच्छी ट्यूनिंग है।


आपको बता दें कि 39 वर्षीय खिलाड़ी शेन वाटसन ने इससे पहले साल 2016 में ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। जबकी वाटसन ने पिछले साल ऑस्ट्रेलियाई बिग बैश लीग को अलविदा कह दिया था। वहीं अपने सन्यास के घोषणा के बाद वाटसन ने अपने सीएसके फैंस के लिए एक विडियो जारी कर उन्हें धन्यवाद बोला है। उन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 59 टेस्ट, 190 वनडे और 58 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले है।


वही आईपीएल में वाटसन ने अब तक 145 मैच खेलें है जिसमें उन्होने 3874 रन बनाए है।

Related News