भारत के सर्वकालिक महान ऑलराउंडर कपिल देव को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था और उन्हें तत्काल एंजियोप्लास्टी से गुजरना पड़ा था। कपिल देव को तुरंत ठीक कर दिया गया और 25 अक्टूबर को दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। हालांकि, अब खबर फैल गई है कि उनका निधन हो गया है। कपिल देव के लाखों प्रशंसकों के लिए ऐसी अफवाहें चौंकाने वाली हैं। इस बीच, कपिल देव को खुद एक वीडियो जारी करके बयान देना पड़ा है।


जारी किए गए 21 सेकंड के इस वीडियो में कपिल देव स्वस्थ दिख रहे हैं। जिसमें कपिल देव ने एक निजी बैंक से बात करने की बात कही। "मैं कपिल देव बोल रहा हूं," उन्होंने कहा। मैं 11 नवंबर को बार्कलेज परिवार के साथ बात करूंगा। क्रिकेट से जुड़ी कुछ कहानियां फेस्टिव सीजन के बारे में कुछ यादगार किस्से और कहानियां। तो सवाल और जवाब के लिए तैयार हो जाइए। कपिल देव के करीबी सूत्र इस बात से चिंतित हैं कि आखिरकार लोग उनके निधन की खबर कैसे फैला रहे हैं।


एक सूत्र ने लिखा कि हर जगह नकारात्मक लोग हैं। झूठी खबर को दबाएं। कपिल देव का यह वीडियो सोमवार को ही बनाया गया है। कपिल के दोस्त और टीम के पूर्व साथी ऑलराउंडर मदन लाल ने भी ट्वीट किया कि मेरे दोस्त और टीम के साथी के निधन के बारे में अफवाहें फैलीं जो कि बेहद असंवेदनशील मामला है।


जो भी लोग सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें फैला रहे हैं उन्हें ऐसा नही करना चाहिए। इस समय कपिल देव पूरी तरह से स्वस्थ हैं और पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं।

Related News