एक दिलचस्प उप-कप्तान जिसमें सकारात्मक परिणाम, दो बड़े शतक, तीन अन्य शतक, तीन शतक वाला स्टैंड, दो-पांच विकेट का खेल और टेस्ट कप्तानी के दावेदार हैं। दक्षिण अफ्रीकी लोगों को उम्मीद थी कि वे सीजन के प्रथम श्रेणी क्रिकेट दौर की शुरुआत में अपने देश में क्रिकेट के विशाल राज्य को देखते हुए अधिक मांग नहीं कर पाएंगे। तीनों मैच चौथे दिन पहुंच गए, नाइट्स ब्लोफ़ोन्टिन में वॉरियर्स पर 179 रन की जीत दर्ज करने वाली पहली टीम बन गई। किंग्समेड में, लायंस के ऊपर डॉल्फ़िन नौ विकेट के विजेता थे। टाइटंस को न्यूलैंड्स में कोबरा के खिलाफ दो विकेट जल्दी थे।


डॉल्फिन की पहली पारी में, सेरेल एर्वी ने 199 और कीगन पीटरसन ने 173 रन बनाए। उन्होंने पहली पारी की तीसरी गेंद पर गिरने के बाद दूसरे विकेट के लिए 337 रन बनाए। सिंह की दूसरी पारी में केशव महाराज ने एक नई गेंद साझा की और 6-101 विकेट लिए। गैरेट स्नीमैन की 78 गेंदों में 109 रन ब्लूम की खेल की मुख्य विशेषता थी। यह पहली बार है जब एक खिलाड़ी 1978 के बाद से दक्षिण अफ्रीका में एक घरेलू प्रथम श्रेणी मैच के शुरुआती दिन लंच से पहले एक शतक तक पहुँच गया।


टाइटन्स की पहली पारी, 1,150 की पहली पारी के साथ-साथ टाइटन्स की पहली पारी में शामिल करने के लिए विश्व स्तरीय प्रथम श्रेणी क्रिकेट के इतिहास में केवल चार पूरे हुए। सेंचुरियन में डीन एल्गर थे, जिन्होंने 101 रन बनाए। जॉर्ज लिंडे ने 5/65 में दावा किया कि कोबरा ने उनकी मदद की। दूसरी पारी में 114 की बढ़त। तबरेज़ शमसिनी // 79 और सभी टाइट ब्लिंग बिंग - पार्ट-टाइमर मार्क डन मार्कराम ने सात ओवरों में सिर्फ 10 रन खर्च किए - टाइटन्स का लक्ष्य 616 था, जो वे ल्यूक के बाद ट्यूनिस डी ब्रुइन के साथ सातवें 127 के लिए आउट हुए।


एल्गर ने 58 और लिंडे ने रन बनाए। 4/123 ने उसे 9/188 के मैच आँकड़े दिए।

Related News