क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आज दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। क्रिकेट की दुनिया में विराट ने तो ख्याति हासिल कर ली, लेकिन उनके साथ इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले तीन भारतीय खिलाड़ी आज गुमनामी के अँधेरे में खो गए हैं।

मनोज तिवारी: मनोज ने साल 2008 में भारतीय टीम के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट डेब्यू किया। उनका पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे था। मनोज ने अपने करियर में कुल 12 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम मात्र 1 शतक शामिल हैं।

मनप्रीत गोनी: गोनी ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कुछ ही वनडे मैच खेले, लेकिन उन्हें कोई ख़ास सफलता हासिल नहीं हुई। गोनी ने रणजी क्रिकेट में कुल 31 विकेट चटकाए हैं। आज गोनी गुमनामी के अँधेरे में खो गए हैं।

युसफ पठान: भारतीय टीम के लिए साल 2007 टी 20 और साल 2011 के वनडे विश्वकप में खेल चुके युसूफ पठान ने भारत के लिए 22 टी-20, 57 वनडे मैच खेले है। इस दौरान उन्होंने कुल 41 वनडे पारियां खेली हैं जिसमें उन्होंने 2 शतक और 3 अर्धशतक लगाए।

Related News