दक्षिण अफ्रीका के आक्रमणकारी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस हाल ही में आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले थे। हालांकि उनकी टीम प्लेऑफ से वंचित थी। फाफ डु प्लेसिस अब 14 नवंबर से पाकिस्तान सुपर लीग टी 20 क्रिकेट में खेलने के लिए तैयार हैं। प्लेसिस पेशावर ज़ालमी के लिए एक प्ले-ऑफ खिलाड़ी है। फाफ डु प्लेसिस ने आखिरी बार 2017 में आईसीसी विश्व एकादश के कप्तान के रूप में पाकिस्तान का दौरा किया था।


वह अब पेशावर टीम के लिए किरोन पोलार्ड को बदलने के लिए तैयार हैं। वास्तव में, पोलार्ड आईपीएल के बाद अपनी वेस्टइंडीज टीम के साथ न्यूजीलैंड की यात्रा करने के लिए तैयार हैं। यही कारण है कि पेशावर ने प्लेसिस को इसके स्थान पर शामिल किया है। पाकिस्तान सुपर लीग हर साल फरवरी-मार्च में आयोजित किया जाता है और इस बार भी आयोजित किया गया था लेकिन कोरोना के कारण टूर्नामेंट को मार्च में स्थगित कर दिया गया था।


बाकी प्ले ऑफ मैच अब 14 नवंबर से शुरू हो रहे हैं। फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि वह पीएसएल में खेलने के लिए उत्सुक हैं। मुझे पाकिस्तान में खेलना पसंद है मैं 2017 में वर्ल्ड इलेवन के लिए पाकिस्तान गया और मुझे यकीन है कि यह एक अलग और यादगार अनुभव होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पाकिस्तान में होने वाले इस लीग में प्लेसिस के अलावा, लगभग 20 विदेशी खिलाड़ी हिस्सा लेने जा रहे हैं जिसमें इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ी भी शामिल हैं।


पाकिस्तान क्रिकेट लीग का फाइनल मैच 17 नवंबर को खेला जाएगा।

Related News